10 मार्च से आर्मी में बहाली चल रही है,पकड़े गये 06 फर्जी अभ्यर्थी

रांची (झारखंड)

रांची के मोरहाबादी मैदान में 10 मार्च से सेना बहाली चल रही है।इस में फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए नियुक्त होने की कोशिश कर रहे 06 अभ्यर्थियों को पकड़ा गया है।सेंट्रल कमांड मिलिट्री इंटेलिजेंस की रांची शाखा को जानकारी मिली थी कि फर्जी सर्टिफिकेट के जरिए कुछ अभ्यर्थी सेना में बहाल होने की कोशिश कर रहे हैं।इस सूचना पर इंटेलिजेंस की टीम ने इन अभ्यर्थियों को पकड़ा।इन्हें लालपुर पुलिस को सौंप दिया गया है।

मोरहाबादी मैदान में 10 मार्च से आर्मी में बहाली चल रही है

बताया जा रहा है कि बिचालियों ने इन्हें सेना में बहाल कराने का झांसा दिया था और पैसे भी ले लिए थे।
रांची के मोरहाबादी मैदान में 10 मार्च से आर्मी में बहाली चल रही है।इस में 06 अभ्यर्थी फर्जी पाये गये है। पकड़े गये इन अभ्यर्थियों के पास से दिल्ली,बिहार और मध्य प्रदेश के जाली सर्टिफिकेट्स बरामद किये गये हैं।इन अभ्यर्थियों को बिहार और मध्य प्रदेश के दलालों ने फर्जी सर्टिफिकेट मुहैया कराया था।

वे दलालों के झांसे में आ गये थे

सेना में बहाल कराने का झांसा दिया था।इतना ही नहीं,इन से पैसे की वसूली भी की थी।इन सभी अभ्यर्थियों को लालपुर थाने की पुलिस को सौंप दिया गया है।फर्जी सर्टिफिकेट के साथ पकड़े गए अभ्यर्थियों ने जानकारी दी है कि वे दलालों के झांसे में आ गये थे।फर्जी दस्तावेज के जरिए सेना में बहाल होना चाहते थे।इस जाली सर्टिफिकेट के एवज में उन्होंने पैसे भी दे दिये थे। लालपुर पुलिस को इन्हें सौंप दिया गया है‌।आप को बता दें कि सेंट्रल कमांड मिलिट्री इंटेलिजेंस की रांची शाखा को सूचना मिली थी कि फर्जी सर्टिफिकेट के माध्यम से कुछ अभ्यर्थी सेना में बहाल होने का प्रयास कर रहे हैं।इस सूचना पर इंटेलिजेंस की टीम ने सभी अभ्यर्थियों को पकड़ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *