स्वास्थ्य मंत्री से मिलें अरवल के भाजपा युवा नेता

पटना

अमृत राज उपाध्याय,मंडल अध्यक्ष दीपक शर्मा ने अरवल जिला के स्वास्थ्य सम्बन्धी सुविधाओं को लेकर बिहार सरकार में स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से मुलाकात कर उन्हें सारी चीजों से अवगत कराया तथा सुविधाओं को मुहैया कराने के लिए ज्ञापन सौंपा।

भाजपा युवा नेता अमृत राज उपाध्याय ने बताया कि माननीय स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय से मुलाकात करने का उद्देश्य था कि कलेर प्रखंड अंतर्गत अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र, चन्दा पर एम्बुलेंस की सेवा मुहैया करवाना।भाजपा युवा नेता अमृत राज उपाध्याय ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय को सारी बातों से अवगत कराते हुए बताया कि अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र,चन्दा पर एम्बुलेंस सेवा नहीं रहने के कारण वहां आस पास के सुदूर गांव से आए मरीजों को काफ़ी कठिनाइयों के साथ गुजरना पड़ता है।

तत्काल एम्बुलेंस सेवा नहीं मिलने के कारण लोग को काफी नुक़सान भी उठाना पड़ता है।सारी बातों को गम्भीरता से लेते हुए स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय ने इस विषय को गम्भीरता से लेते हुए इस समस्या का निराकरण के लिए आश्वस्त किया । ताकि लोगों को परेशानियों का सामना नहीं करना पड़े।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मण्डल अध्यक्ष दीपक शर्मा ने बताया कि अरवल जिला अंतर्गत सरौती पंचायत में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र नहीं रहने के कारण वहां के लोगों को अरवल जाना पड़ता है जिससे लोगों को काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है, इस मुद्दे को लेकर माननीय स्वास्थ्य मंत्री मंगल पाण्डेय जी से मुलाकात कर सारी बातों को बेहतर ढंग से बताया और मंत्री जी ने बात को अच्छे ढ़ंग से सुना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *