सुपर फास्ट खबरे….

➡लखनऊ- LDA में टेंडर में भ्रष्टाचार की होगी जांच, पारदर्शिता लाने के लिए बनाई गई कमेटी, नियमों को पारदर्शी ढंग से लागू करेगी कमेटी, वीसी ने 1 सप्ताह के अंदर मांगी रिपोर्ट।

➡लखनऊ- 2 बजे से बड़े इमामबाड़े पर होगा प्रदर्शन, वसीम रिजवी के खिलाफ प्रदर्शन का एलान, शिया धर्मगुरू मौलाना कल्बे जवाद का एलान, कुरान को लेकर की टिप्पणी के खिलाफ प्रदर्शन, पुराने लखनऊ में भारी संख्या में फोर्स लगी, बैरिकेडिंग लगाकर प्रदर्शन रोकने की तैयारी।

➡लखनऊ- 2 IAS अफसरों को अतिरिक्त चार्ज दिया गया, संजीव मित्तल को आईआईडीसी बनाया गया, एसीएस वाणिज्य कर हैं संजीव मित्तल, मुख्य सचिव से आईआईडीसी का चार्ज हटा, मित्तल को बेसिक शिक्षा का भी अतिरिक्त चार्ज, सुरेश चंद्रा को राजस्व का अतिरिक्त चार्ज, रेणुका कुमार छुट्टी पर गईं।

➡लखनऊ- राज्य कर्मचारी साहित्य संस्थान का कार्यक्रम वार्षिक पुरस्कार वितरण एवं सम्मान समारोह, एसीएस महेश गुप्ता कार्यक्रम में मुख्य अतिथि, डॉक्टर हरिओम की अध्यक्षता में हुआ कार्यक्रम, भातखंडे विवि में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, कार्यक्रम में 24 साहित्यकारों को किया सम्मानित, 1-1 लाख रुपए की धनराशि, प्रमाण पत्र दिया।

➡बिजनौर- छात्रा से दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो का मामला, गुंडों ने छात्रा की वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, वीडियो वायरल न करने के लिए 25 हजार ऐंठे, 12वीं की छात्रा ने तीन युवकों पर लगाया आरोप, पुलिस ने मुख्य आरोपी को किया गिरफ्तार, अफजलगढ़ थाना इलाके का मामला।

➡आगरा- घरों के ऊपर से गुजरी एचटी लाइन में फॉल्ट, विद्युत तार टूटकर गिरा,बड़ा हादसा होने से टला, चपेट में आने से बाल-बाल बचे परिवार के लोग, विद्युत कर्मियों को दी सूचना, काटी गई सप्लाई, पिढौरा थाना क्षेत्र के गांव कौंध में रात का मामला।

➡उन्नाव- GGIC परिसर में छात्राओं से छेड़छाड़, छात्राओं के शोर मचाने पर शोहदे फरार, 3 लोगों का शांति भंग में चालान किया, घूमंतू जाति के 3 डेरे पुलिस ने हटवाए, शहर के जीजीआईसी परिसर का मामला।

➡फतेहपुर- जिले में नहीं थम रहा चोरों का आतंक, 3 दुकानों का शटर तोड़कर की चोरी, सीसीटीवी की हार्ड डिस्क भी साथ ले गए, गाजीपुर थाने के शाह कस्बे में चोरी।

➡देहरादून- मुख्यमंत्री तीरथ रावत ने फूलदेई त्योहार मनाया, भागीरथीपुरम स्थित आवास पर मनाया त्योहार, बच्चों के साथ लोक पर्व फूलदेई त्योहार मनाया, प्रकृति का आभार प्रकट करने वाला लोक पर्व, बसंत ऋतु का पर्व सुख समृद्धि एवं खुशहाली लाए।

➡बदायूं- विद्युत फाल्ट से कई घरों में उपकरण फुकें, घरों में लगे विद्युत उपकरणों में उतरा करंट, एक युवक भी विद्युत करंट की चपेट में, करंट की चपेट में आने से युवक झुलसा, घायल युवक को अस्पताल में कराया भर्ती, इस्लामनगर के नूरपुर पिनौनी का मामला।

➡बस्ती – PFI सदस्य मोहम्मद राशीद अहमद गिरफ्तार, PFI सदस्य को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, आतंकी गतिविधियों में शामिल होने का आरोप, एसटीएफ ने रेलवे स्टेशन से राशिद को पकड़ा, सिद्धार्थनगर जिले के शोहरत गढ़ का निवासी है, आतंकी ट्रेनिंग की संदिग्ध सीडी,डॉक्यूमेंट मिले, एसपी ने गिरफ्तारी होने की पुष्टि की।

➡आगरा- युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, कर्ज से परेशान युवक ने की आत्महत्या, बैंक से लोन के लिए डेढ़ लाख कर्ज लिया था, लोन स्वीकृति न होने से युवक था परेशान, कर्जा वाले अपना पैसा वापिस मांग रहे थे, थाना बरहन के कनराऊ गांव का मामला।

➡कानपुर- सपा कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन, अखिलेश पर मुकदमा दर्ज होने के बाद विरोध, कार्यकर्ताओं न होर्डिंग लगाकर जताया विरोध, होर्डिंग में लगाई गई एफआईआर की कॉपी, कानपुर के बिठूर क्षेत्र में लगाई गई है होर्डिंग।

➡जालौन- बीजेपी का गालीबाज विधायक, जनचौपाल में किसानों,जनता को दी गाली, बीजेपी के उरई सदर विधायक ने दी गाली, किसानों के विरोध पर आग बबूला हुए विधायक, सदर से बीजेपी विधायक हैं गौरीशंकर वर्मा, गाली देते वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, उरई विधानसभा के ग्राम गढर का मामला।

➡अमरोहा- सीएमओ सौभाग्य प्रकाश का बड़ा कारनामा, अपनी बेटी को ही विभाग में दे दी नियुक्ति, महिला स्वास्थ्य अधिकारी पद पर नियुक्ति, सीएमओ खुद ही चयन समिति के सदस्य हैं, 65 हजार की सैलरी पर बेटी को नौकरी दी, सीएमओ ने अपने पद का दुरुपयोग किया है, मामला खुला तो CMO की बेटी ने इस्तीफा दिया।

➡रायबरेली- ससुर ने बहु पर कुल्हाड़ी से किया हमला, पारिवारिक विवाद में ससुर ने किया हमला, बीच बचाव कर रहे भाई पर भी किया हमला, दोनों की हालत गंभीर जिला अस्पताल रेफर, गुरुबाक्सगंज थाना क्षेत्र के मानपुर की घटना।

➡मेरठ- दुकान के सामने कार खड़ी करने पर विवाद, दो पक्षों में विवाद मारपीट,कार चालक घायल, दुकान मालिक बताया जा रहा भाजपा कार्यकर्ता, 30 हज़ार रुपए और मोबाइल लूट का आरोप, थाना मवाना क्षेत्र का मामला।

➡झांसी- अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी की गई, कुएं में भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, 1500 लीटर अवैध शराब बरामद की गई, 4 हजार लीटर से अधिक लहन किया नष्ट, दो लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, रक्सा में पुलिस ने की कार्रवाई।

➡बाराबंकी- अवैध धार्मिक स्थल को हटवाने का मामला, धार्मिक स्थल हटवाने के बाद सड़क बनवाई, तहसील प्रशासन ने सड़क का निर्माण किया, बीच सड़क से मजार को हटाकर सड़क बनाई, फतेहपुर के कस्बे की बाज़ार में स्थित थी मजार।

➡कानपुर देहात- दिव्यांद दलित की भूमि पर गुंडे कर रहे कब्जा, विरोध दलित को जान से मारने की धमकी, कई शिकायतों के बाद भी नहीं हुई कोई कार्रवाई, थाना रुरा क्षेत्र के गांव तिगाई का मामला।

➡बुलंदशहर- थाना नरसेना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जुआ खेलते 5 जुआरियों को किया गिरफ्तार, 1 लाख 80 हजार रुपए बरामद किए गए हैं, थाना नरसेना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡ग्रेटर नोएडा- NTPC टाउनशिप में लगे गार्ड ने किया प्रदर्शन, गार्डों ने अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन, भत्ता काटे जाने से नाराज गार्डों का प्रदर्शन, जारचा के एनटीपीसी टाउनशिप का मामला।

➡मेरठ- पिता- पुत्र ने खाया जहरीला पदार्थ, बेटे की मौत, पिता की हालत गंभीर, बहू से विवाद को लेकर डिप्रेशन में था परिवार, कंकरखेड़ा क्षेत्र की श्रद्धा पुरी का मामला।

➡हाथरस- हाथरस के NH-93 पर दिखा रफ्तार का कहर, तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक में भिड़ंत, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, एक गंभीर, सादाबाद के गुरसोटी गांव के पास की घटना।

➡बाराबंकी- खड़ी ट्रक में कार ने जोरदार टक्कर मारी, एक व्यक्ति की मौत,4 व्यक्ति हुए घायल, घायलों को ट्रॉमा अस्पताल मे किया रेफर, रामनगर के घाघरापुल के पास हाईवे की घटना।

➡बिजनौर- युवक का शव मिलने से सनसनी, जंगल पेड़ से लटका मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, नहटौर के दबथला इलाके का मामला।

➡फिरोजाबाद- साइकिल चोरी करने पर मजदूर की पिटाई, साइकिल चोरी कर कर भाग रहा था चोर, स्थानीय लोगों ने मजदूर की पिटाई कर दी, कोतवाली के उत्तर आर्य नगर का मामला।

➡कानपुर देहात- युवक का शव मिलने से सनसनी, गांव के पास झाड़ियों में पड़ा मिला शव, हत्या कर शव फेंके जाने की आशंका, शिवली क्षेत्र के देवीपुर गांव का मामला।

➡ग्रेटर नोएडा- प्रधान पद के उम्मीदवार के घर पर छापा, घर से 15 पेटी अवैध शराब बरामद की,प्रधान पद उम्मीदवार समेत 2 गिरफ्तार,मुखबिर की सूचना पर पुलिस का छापा, जारचा थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार।

➡कानपुर देहात- जिला जेल माती में कैदी की संदिग्ध मौत, जेल में बंद कैदी का फंदे पर मिला शव, फांसी लगाकर आत्महत्या करने की आशंका,बरौर के गदपुर का रहने वाला था कैदी, किशोरी से दुष्कर्म मामले में जेल में था बंद।

➡रामपुर- एचटी लाइन में फाल्ट से लगी भीषण आग, नाले के किनारे झाड़ियों ने लगी भीषण आग, सिविल लाइन के रामनाथ कॉलोनी की घटना।

➡झांसी- पुलिस ने कबूतरा ढेरों पर मारा छापा, अवैध कच्छी शराब बरामद की गई, 1000 लीटर से ज्यादा लहन किया नष्ट, सीपरी बाजार के पाडरी के पास छापा।

➡हरदोई- रोडवेज बस-पिकअप की भीषण टक्कर, चालक की मौके पर मौत,5 लोग घायल,मल्लावां क्षेत्र के बख्शी पुरवा की घटना।

➡रायबरेली- रिक्शा चालक का शव मिलने से सनसनी, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा,सदर के सब्जी मंडी के पास का मामला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page