सुपर फास्ट खबरें..(12 फरवरी 2021)

गोपालगंज
दसवी की छात्रा के साथ गैंग रेप।आरोपियों ने वीडियो किया वायरल।मामला संज्ञान में आते ही 3 आरोपी गिरफ्तार।मीरगंज के जिगना की वारदात।एसपी ने गिरफ्तारी की कि पुष्टि।

गोपालगंज
हथुआ के चैनपुर पंचायत के युवक से रंगदारी मांगने का मामला।कुख्यात विशाल सिंह ने रंगदारी मांगने के आरोप को बताया गलत।व्हाट्सअप मैसेज भेजकर आरोपो को बताया बेबुनियाद।कहा सस्ती लोकप्रियता के लिए भावी मुखिया प्रत्याशी ने लगाया है रंगदारी मांगने का आरोप।रंगदारी मांगने को लेकर यशवंत राय ने हथुआ थाना में दर्ज कराया है कुख्यात के ऊपर एफआईआर।

गोपालगंज
ठंढ से बचने के लिए युवक ने पहन रखी थी जैकेट। शक होने पर उत्पाद विभाग ने निकलवाया जैकेट।जैकेट के अंदर शरीर से निकली भारी मात्रा में फ्रूटी पैक शराब।उत्पाद विभाग ने कुचायकोट में की कारवाई।तस्कर गिरफ्तार।

गोपालगंज
हथुआ के बरवा कपरपुरा हाई स्कूल मैदान में रोजगार सह मार्गदर्शन मेला का आयोजन।हथुआ जीविका समूह के द्वारा 15 फरवरी को सुबह 10 बजे से आयोजित है रोजगार मेला।

गोपालगंज
युवक का गला रेता।गंभीर हालत में सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती।नगर थाना के श्याम सिनेमा रोड की वारदात।बाइक सवार युवकों ने दिया वारदात को अंजाम। सत्येंद्र कुमार है पीड़ित युवक।

मोतिहारी
बाइक की ठोकर से घायल साइकिल सवार की इलाज के दौरान मौत।परिजनों में मचा कोहराम।स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।कोटवा थाना क्षेत्र के दीपउ धांगर टोली की है घटना।

मोतिहारी
बाइक की ठोकर से घायल साइकिल सवार की इलाज के दौरान मौत।परिजनों में मचा कोहराम।स्थानीय पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।कोटवा थाना क्षेत्र के दीपउ धांगर टोली की है घटना।

मोतिहारी
उत्पाद विभाग की टीम ने गुप्त सूचना पर खजुरिया से फ्लाई एस लदे ट्रक से 17 ड्राम स्प्रिट किया बरामद।उत्पाद की टीम को देखकर ट्रक ड्राइवर हुआ फरार। तस्करों की हो रही है शिनाख्त।

मोतिहारी
डीईओ कार्यालय में निगरानी ने की छापेमारी…डीपीओ स्थापना कार्यालय में कार्यरत क्लर्क सुजीत कुमार को रुपया लेते रंगे हाथ निगरानी की टीम ने किया गिरफ्तार।

गोपालपुर विधानसभा
मंत्रिमंडल गठन को लेकर जदयू में असंतोष शुरु…
गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र से लगातार चार बार चुनाव जीते विधायक नरेन्द्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किये जाने पर कहा है कि वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से पूछेंगे कि मुझमें क्या कमी थी।

गोपालगंज
हथुआ के बरवा कपरपुरा स्कूल के मैदान में रोजगार सह मार्गदर्शन मेला का आयोजन।हथुआ जीविका समूह के द्वारा 15 फरवरी को सुबह 10 बजे से आयोजित है रोजगार मेला।

मधुबनी
NH-57 पर हादसा बस और कंटेक्टर के बीच हुई टक्कर एक यात्री की हुई मौत।दर्जनो से ज्यादा यात्री हुए घायल।फुलपरास थाना क्षेत्र के फुलपरास पंचायत भवन के पास हुई यह घटना ओवर टेक के कारण हुआ यह हादसा।

मुज़फ़्फ़रपुर
आपसी लेन देन की विवाद में एक व्यक्ति की पीट पीट कर हत्या।पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।हथौड़ी थाना क्षेत्र के सिमरी गाँव मे घटना।मृतक की पहचान बालेश्वर मलिक के रूप में हुई है।

मुज़फ़्फ़रपुर
कांटी क्षेत्र घने कोहरे में लिपटा हुआ दिखा।कड़ाके की ठंड से लोगो को राहत के बाद फिर से मौसम ने लिया करवट।

अरवल
आपसी विवाद में ग्राम परमपुरा (धोबिबिघा) रामपुर चौरम थाना अंतर्गत में गोली चलने का खबर मिली है।मौके पे पहुँच कर रामपुर चौरम थाना अध्यक्ष ने दोनों पार्टी को ले कर थाना पहुंची।

खबरें आस पास के…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
Mantrabrain