रानी तालाब थाना के प्रभारी विमलेश कुमार पासवान ने अपने दल बल के साथ लाखों रुपए का शराब को किया क्षतिग्रस्त

पटना (रानी तलाव थाना)

रिपोर्टर– रत्नेश कुमार

नीतीश सरकार के द्वारा बिहार में शराब बंद किया गया है लेकिन यहां पर शराब सिर्फ कागज पर ही बंद दिख रहा है।आए दिन चुनाव को लेकर ट्रक से,घर से और मुसहरी से भारी मात्रा में शराब पकड़े जा रहे हैं।

पटना जिला के रानी तालाब थाना क्षेत्र से एक बड़ी खबर सामने आ रही है कि काब~निसरपुरा के मुसहरी से देर शाम भारी मात्रा में कच्चा शराब को बरामद कर नष्ट किया गया।

रानी तालाब थाना के प्रभारी विमलेश कुमार पासवान से जब बात हुआ तो उन्होंने बताया कि सूत्रों से उन्हें यह जानकारी मिला था कि प्रत्याशियों के द्वारा दिए जा रहे रुपए से यहां के समर्थक और वोटर मुसहरी में आकर शराब का ज्यादा सेवन कर रहे हैं।

विमलेश कुमार पासवान ने अपने साथ चार वाहन और पुलिस बल लेकर मुसहरी में छापा मारे। पुलिस बल को देखते ही मुसहरी के सारे पुरुष और महिलाएं अपने घर को छोड़कर नहर रोड पर भाग खड़े हुए।


पुलिसकर्मी खनता और कुदाल से कहीं कहीं पे जाकर जमीन में खुदाई करने लगे।रिफाइन के डब्बा में छिपाकर कच्चा महुआ जमीन में गड़ा हुआ मिला।सभी डब्बे में रखे गए शराब को जमीन और नाले में बहा दिया गया।सभी डब्बे को क्षतिग्रस्त भी कर दिया गया।

अंत में विमलेश कुमार पासवान ने यह जानकारी दिया कि जब तक यहां का चुनाव खत्म नहीं हो जाता है।तब तक उनके द्वारा बनाए जा रहे शराब को नष्ट किया जाता रहेगा।उन्होंने यह भी जानकारी दिया कि यहां से कुछ लोग शराब पीकर जाते हैं।तो रास्ते में लड़ाई झगड़ा या फिर एक दूसरे के साथ गाली-गलौज भी करते जाते हैं।जो भी शराब पीकर हंगामा करते हुए सरेआम नजर आएगा। उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *