मैट्रिक परिक्षा के एक घंटे पहले मेरे वाट्सएप पर आ जाता था प्रश्‍न पत्र—तेजस्वी यादव

पटना


नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी ने प्रश्नपत्र लीक मामले में भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि कितना आईना दिखाऊं? स्क्रीनशॉट में देखिए कल अंग्रेजी की दूसरी पाली का प्रश्नपत्र हमारे पास दोपहर 1:13 बजे आ गया था और वही प्रश्नपत्र परीक्षा में भी था।तेजस्वी ने प्रश्नपत्र लीक मामले में भी सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि कितना आईना दिखाऊं? स्क्रीनशॉट में देखिए कल अंग्रेजी की दूसरी पाली का प्रश्नपत्र हमारे पास दोपहर 1:13 बजे आ गया था और वही प्रश्नपत्र परीक्षा में भी था। सरकार किसे दोष देगी? तेजस्वी ने कहा कि ये सरकार जिन भ्रष्ट अधिकारियों की पीठ ठोकती है,वे उसे कहीं का नहीं छोड़ेंगे। राजद नेता ने कहा कि हमें ही लोग प्रतिदिन वाट्सएप पर परीक्षा से एक घंटे पहले प्रश्न-पत्र भेज देते हैं।

रद कर दी गई परीक्षा,अब आठ मार्च को होनी है

बता दें कि तेजस्‍वी यादव ने बिहार बोर्ड की मैट्रिक परीक्षा में प्रश्‍न पत्र लीक का मामला विधान सभा में भी उठाया था। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार की फटकार के बाद बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के अध्‍यक्ष आनंद किशोर के पहल पर प्रश्‍न पत्र लीक करनवाले तीन बैंककर्मियों की गिरफ्तारी हुई थी। सोशल साइंस का प्रश्‍न पत्र लीक होने के बाद परीक्षा रद कर दी गई है।इसकी परीक्षा अब आठ मार्च को होनी है। गत शनिवार को अंग्रेजी का प्रश्‍न पत्र वायरल होने की भी सूचना थी।


सीएम से पूछा- बिहार में शराबबंदी कहां है

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार में शराबबंदी पर भी सवाल खड़ा किया है और कहा है कि पिछले दो दिन के दौरान गोपालगंज और मुजफ्फरपुर में जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हो गई है।तेजस्वी ने रविवार (21 फरवरी) को बयान जारी कर मुख्यमंत्री से पूछा है कि बिहार में शराबबंदी है कहां? उन्होंने कहा कि पीडि़त परिवार के लोग सीधा पुलिस की मिलीभगत का आरोप लगा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *