भोजपुर में सिर कटी लाश को नोच रहे कुत्ते,किसी ने फोटो और वीडियो किया वायरल

आरा (भोजपुर) बिहार के भोजपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है।जहां जिले के गड़हनी थाना क्षेत्र के बराप टोला के समीप बनास नदी से एक अज्ञात सर कटे युवक का शव बरामद हुआ है।शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई है।इधर इस अज्ञात शव को जानवरों द्वारा नोच-नोच खाने की तस्वीर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रही है। वही शव को कब से जानवर अपना निवाला बना रहे थे इसकी पुष्टि अभी तक नही हो पाई है।लेकिन आशंका जताई जा रही है कि मृतक का सिर धारधार हथियार से काटकर कर शव को फेंका गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।मिल रही जानकारी के अनुसार आज सुबह जब स्थानीय ग्रामीण शौच के लिए बनास नदी के समीप गए थे।उसी दरम्यान उनकी नजर बनास नदी में पड़े इस शव पर पड़ी जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी।

पानी में डूबने के कारण,सड़ने एवं उसका सिर जानवरों के द्वारा खाने की आशंका जताई गई

पुलिस की माने तो प्रथम दृष्टया मृतक की मौत पानी में डूबने के कारण हुई प्रतीत हो रही है।वहीं शव के पानी में डूबने के कारण सड़ने एवं उसका सिर जानवरों के द्वारा खाने की आशंका जताई जा रही है।पुलिस शव की पहचान में जुट गई है साथ हीं अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है। आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है।लेकिन खबर लिखे जाने तक कहीं से कोई जानकारी नहीं मिल पाया है।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page