बिहार राज्य में अपराधियों का बोलबला चरमसीमा पर है —सत्येन्द्र रंजन

अरवल

जहानाबाद ज़िले के शकुराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम अईरा निवासी रंजय पासवान को अपराधियों के द्वारा गला दबाकर निर्मम हत्या किये जाने पर बिहार लोक जनशक्ति पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्येन्द्र रंजन इस घटना की घोर करते हुए कहा कि रंजय पासवान को अपराधियों के द्वारा गला दबाकर निर्मम हत्या किये जाने की घटना मानवता को शर्मशार करने वाली घटना है।इसकी जितनी भी निंदा की जाय वह कम होगा।

कुछ न कुछ राज्य में अप्रिय घटनाएं घट रही है

इस तरह की घटना सभ्य समाज के लिए कलंक है।इस निर्मम हत्या कांड में संलिप्त सभी अपराधी को अविलम्ब गिरफ्तार कर विशेष न्यायालय गठित कर स्पीडी ट्रायल चलाकर सभी दोषियों को फांसी की सजा दिलाई जाय।ताकि अपराधियों को इस तरह की घटना करने की पुनरावृत्ति की हिम्मत नही हो। रंजन ने बिहार सरकार पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि राज्य में अपराधियों का बोलबला चरमसीमा पर है।आये दिन रोज कुछ न कुछ राज्य में अप्रिय घटनाएं घट रही है।पुलिस प्रशासन से अपराधियों का भय समाप्त हो चुका है।

एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं दस लाख रुपया मुआवजा दिया जाय

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मांग करते हुए रंजन ने कहा कि मृतक के पीड़ित परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी एवं दस लाख रुपया मुआवजा दिया जाय ।इस निर्मम घटना की निंदा करने वाले लोजपा नेताओं में रमेश रजक ,नरेश पासवान ,रामबचन पासवान ,विजय पासवान , राजेन्द्र यादव ,दीपक पासवान ,मृत्युंजय यादव मुख्य रूप से शामिल है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *