बिहार में सरपंच के पति ने करवाया तमंचे पे डिस्को,वहीं दूसरी तरफ लोगों ने लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़े

बिहार (गोपालगंज)

बिहार सरकार जहां एक तरफ कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए कई तरह के उपाय कर रही है।वहीं दूसरी तरफ नेता भी नियमों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।ताजा मामला गोपालगंज जिले का है।जहां एक शादी में 20 लोगों के शामिल होने के नियम का जमकर मखौल उड़ाया गया।वायरस के खौफ की परवाह किए बिना सैकड़ों लोग एक शादी समारोह में शामिल हुए।

सरपंच के पति ने डांसर के हाथ में थमाया तमंचा

जिले के यादोपुर के जगरिटोला गांव में एक शादी समारोह के दौरान ऑर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन किया गया था।इस में बार बालाओं ने जमकर ठुमके लगाए। इस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।वीडियो में दिख रहा है कि डांसर अपने हाथ में दो तमंचे लेकर डांस कर रही है। जानकारी के अनुसार स्थानीय सरपंच अनिता देवी के पति ने आर्केस्ट्रा पार्टी का आयोजन करवाया था।जानकारी के अनुसार यह बताया जा रहा है कि वो पेशे से शिक्षक हैं।उन्होंने ही डांसर के हाथ में दो तमंचे देकर डांस करवाया था।

एसडीपीओ बोले जांच के बाद कि जायेगी कार्रवाई

इस मामले को लेकर गोपालगंज के सदर एसडीपीओ नरेश पासवान का कहना है कि उनके संज्ञान में यह मामला आया है। वीडियो की जांच अभी करवाई जा रही है।जांच के बाद यादोपुर थाने में आयोजकों और अवैध हथियारों को लेकर एफआईआर दर्ज की जाएगी।साथ ही महामारी एक्ट के तहत भी दोषियों पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *