बिहार में महिला शराब तस्कर के पास से शराब की 36 बोतल मिली हैं, बढ़ा दी नीतीश कुमार की पुलिस की चिंताएं

पटना

बिहार में आए दिन शराब तस्करी से जुड़ी खबरें सामने आ रही है।लेकिन अब शराब तस्करी के कारोबार से महिला भी जुड़ने लगी हैं।जो बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग के लिए चिंता का विषय बन गया है।ताजा माला बिहार के सीतामढ़ी से सामने आया है।जहां पुलिस ने शराब के साथ एक महिला तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।बिहार में कई वर्षों से पूर्ण रूप से शराबबंदी कानून लागू है।समय-समय पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शराबबंदी कानून पर समीक्षा बैठक करते रहते हैं।साथ ही इस की कामयाबी के लिए मुख्यमंत्री लगातार अधिकारियों को कड़े से कड़े कदम उठाने का निर्देश देते हैं। इस के बावजूद बिहार में शराब तस्करी के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं।

महिला शराब तस्कर सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बनरझुला गांव से गिरफ्तारी की गई है

अब तो बिहार पुलिस और उत्पाद विभाग की और भी चिंताए बढ़ गईं हैं।क्यों कि बिहार में शराब तस्करी के आरोप में महिला भी गिरफ्तार कि गई है।शराब बरामदगी का ताजा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले से आया है।जहां सीतामढ़ी पुलिस ने एक महिला तस्कर को शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार उक्त महिला शराब तस्कर सीतामढ़ी जिले के सोनबरसा थाना क्षेत्र के बनरझुला गांव से गिरफ्तारी की गई है।पुलिस को छापेमारी के दौरान उक्त महिला तस्कर के कब्जे से शराब की 36 बोतल मिली हैं।गुप्त सूचना के आधार पर प्रशिक्षु डीएसपी द्वारा यह रेड मारी गई है।

औरंगाबाद में भी शराब तस्कर पकड़ा गया

बिहार के औरंगाबाद जिले में भी पुलिस को शराब तस्करों के खिलाफ कामयाबी मिली है।बताया जा रहा है कि पुलिस ने जिले स्थित करमी गांव से अब्दुलपुर जाने वाले भोला लॉज से पश्चिमी उत्तर आहर के निकट मोटरसाकिल पर लदी हुई 60 लीटर महुआ शराब बरामद की है।पुलिस इस मामले में शराब तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है।शराब लदी बाइक को जब्त कर लिया है।इस मामले पर प्रशिक्षु डीएसपी सुनील कुमार पांडेय ने कहा कि उक्त शख्स नीले रंग की मोटरसाइकिल पर बोरा बांधकर खड़ा था।साथ वो किसी का इंतजार कर रहा था। इस दौरान वहां पुलिस वाहन पहुंच गया।जिस को देखकर शख्स अपनी बाइक को छोड़कर खेत की ओर दौड़ने लगा। उस पर शक होने पर पुलिस बल ने तुरंत उक्त शख्स को दबोच लिया।पुलिस ने पकड़े गए शख्स से नाम पता पूछा तो उसने अपना नाम प्रेम कुमार,गांव कर्मा मसूद और थाना रफीगंज बताया।प्रेम कुमार के खिलाफ मामला दर्ज करके पूलिस ने उसे जेल भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page