बिहार में प्रेमीका की शादी होने से नाराज सनकी आशिक ने कीया ताबड़तोड़ फायरिंग,एक की मौत से मची अफरातफरी

बिहार (मधेपुरा)

बिहार के मधेपुरा जिले में प्रेमिका की शादी से नाराज प्रेमी की सनकी के कारण एक शख्स की मौत हो गई।दरअसल उस सनकी आशिक को जब पता चला कि उसकी प्रेमिका की शादी होने वाली है।तो पहले उसने घर पर पहुंचकर खूब हंगामा किया।उसके बाद अचानक पिस्टल निकाल कर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।इस फायरिंग में गोली प्रेमिका के भाई के दोस्त को जा लगी।उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।इस घटना के बाद शादी का माहौल गम में बदल गया।

उसकी प्रेमीका की शादी कहीं और होने का पता चला तो उसने उसके घर पर पहुंचकर काफी तमाशा किया

यह मामला मधेपुरा के गम्हरिया थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है।मिली जानकारी के अनुसार,गम्हरिया थाना इलाके में युवक को जब उसकी प्रेमीका की शादी कहीं और होने का पता चला तो उसने उसके घर पर पहुंचकर काफी तमाशा किया।फिर उसने गोलीबारी करनी शुरू कर दी।इस गोलीबारी में प्रेमिका के भाई के दोस्त को गोली लग गई।आनन फानन में मौके पर मौजूद लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है

लड़की के घरवालों ने बताया कि इसके पहले भी सनकी प्रेमी ने कई बार उन्हें जान से मारने की धमकी दे चुका है।शादी के पहले भी उसने कई बार उन लोगों को डराया धमकाया भी है। इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है।जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है।मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है।इधर आरोपी प्रेमी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *