बिहार में ठेकेदार को अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी,मृतक के घर से महज दो सौ मीटर दूरी पर गोली मारकर उसकी जान ले ली

बीहट (बेगूसराय)

चकिया ओपी अंतर्गत दिनकर ग्राम सिमरिया एक पंचायत के वार्ड सं-2 निवासी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी रामाकांत सिंह के 28 वर्षीय पुत्र नीरज कुमार की बीती रात सिमरिया काली स्थान के पास सड़क पर अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

इस दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ एक दर्जन से अधिक फायर किए

जानकारी के अनुसार ठीकेदार नीरज कुमार खाना खाकर सड़क पर टहल रहा था।तभी अज्ञात आधा दर्जन अपराधियों ने हथियार से लैस होकर घर से महज दो सौ मीटर दूरी पर गोली मारकर जान ले ली।इस दौरान अपराधियों ने ताबड़तोड़ एक दर्जन से अधिक फायर किए।नीरज की गर्दन के ऊपर चार गोली मारी जब कि दो गोली शरीर में मारी गई।उसके बाद अपराधी फरार हो गया।इस वारदात की सूचना पाते ही मृतक के परिजनों ने आनन-फानन में उसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल ले जा रहे थे कि रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

परिजन व ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने लगे

उसके बाद परिजनों ने शव को घर लाया।वारदात के बाद से गांव में सन्नाटा पसर गया।घटना के परिजन व ग्रामीण अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए दबाव बनाने लगे और पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के लिए नहीं ले जाने दिया।इस वारदात की सूचना मिलते ही सदर डीएसपी राजन सिन्हा,बरौनी इंस्पेक्टर सुरेन्द्र कुमार सिंह,एफसीआइ ओपी प्रभारी राजीव रंजन कुमार,जीरोमाइल ओपी प्रभारी उदय शंकर कुमार, चकिया ओपी के प्रभारी अरविंद शुक्ला दलबल के साथ घटनास्थल पहुंच आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर देर रात तीन बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा।

नीरज का बड़ा भाई धीरज कुमार दरभंगा में बंधन बैंक में काम करता है

अभी तक परिजनों के द्वारा मामला दर्ज नहीं किया गया है। घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं हो रही हैंं। जानकारी अनुसार नीरज दो भाई में छोटा भाई था।नीरज को दो पुत्र हैं। नीरज का बड़ा भाई धीरज कुमार दरभंगा में बंधन बैंक में काम करता है।करीब पांच वर्ष पूर्व नीरज कुमार की शादी बीहट इब्राहिमपुर टोला में हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *