बिहार झारखंड मे कुछ खाश खबरें (21 फरवरी 2021)

पटना

नालंदा– यात्रियों से भरी टूरिस्ट बस अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरायी।बाल बाल बचे दर्जनों यात्री।चालक हुआ चोटिल।रहुई के भेण्डा गांव के समीप की है यह घटना।

नालंदा — टियूशन पढ़ कर लौट रहे छात्र के साथ हथियारबंद बदमाशों ने की लूटपाट की कोशिश।विरोध करने पर की जमकर धुनाई। बिहार थाना इलाके के धनेश्वरघाट तालाब के समीप की है यह घटना।

बेगूसराय–अपराधियों ने ट्रैक्टर चालक को मारी गोली।गंभीर हालत में इलाज के लिए निजी नर्सिंग होम में कराया गया भर्ती।मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पसपूरा की घटना।

पूर्व मंत्री सह पूर्णिया के रुपौली विधायक बीमा भारती की स्कार्पियो गाड़ी भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के कोयला घाट के समीप धु -धू कर जल गई, इस आगजनी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई, और बड़ी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर जमा हो गए।

मुज़फ़्फ़रपुर–अपराधियों का तांडव, राहगीर से बाइक और नगदी लूट के दौरान मारी गोली।गम्भीर हालत में निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती।करजा थाना क्षेत्र के पकड़ी में वारदात।

पटना —पाटलिपुत्र की इंद्रपुरी में भीषण आग, कारखाने में आग लगने की खबर दमकल की कई गाड़ी मौके पर,आग से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल पूरा इलाका धुआ से भरा, पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र का मामला।

मुज़फ़्फ़रपुर–असमाजिक तत्वों ने किया पुलिस पर हमला।दारोगा शिवजी यादव का सिर फूटा।सदर अस्पताल में चल रहा है इलाज़।नगर थाना क्षेत्र के सोनारपट्टी में वारदात।

पटना–ADG लॉ एंड ऑर्डर और ADG सीआईडी का पुलिस मुख्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस,बिहार पुलिस सप्ताह कार्यक्रम की घोषणा, 22- 27 फरवरी बनाया जाएगा बिहार पुलिस सप्ताह,सरदार पटेल भवन में होगा कार्यक्रम का उद्घाटन, सशक्त जन संवाद ही कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य।

गोपालगंज–जहरीली शराब से मौत मामला,ADG अमित कुमार का बयान,कहा- पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार,प्रारंभिक तौर पर जहरीली शराब से मौत की आशंका।

बेगूसराय–किसान आंदोलन के समर्थन में पदयात्रा, कांग्रेस बिहार प्रभारी भक्त चरण दास पहुंचे बेगूसराय, प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा भी पहुंचे,अध्यक्ष मदन मोहन के पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया उनका विरोध, जीरोमाइल में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नारे लगाकर किया अध्यक्ष का विरोध।

आरा– विसर्जन में बदमाशों ने किया फायरिंग,विसर्जन के दौरान हुआ था दो पक्षों में विवाद,एक युवक को लगी गोली,जख्मी हालत में आरा रेफर,मौके पर पहुंची पुलिस, जगदीशपुर थाना क्षेत्र के बैरहि गांव की घटना।

मुजफ्फरपुर–जहरीली शराब से 5 मौत मामले ने पकड़ा तूल,जाप सुप्रीमो पप्पू यादव आज देर रात पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर,कल सुबह पीड़ित परिवार से करेंगे मुलाकात,कहा-न्याय के लिए पप्पू यादव हमेशा उठाएंगे आवाज।

वैशाली–पुलिस ने 2 अपराधी किया गिरफ्तार,2 पिस्टल हुआ बरामद,सदर थाना पुलिस ने की कारवाई।

जमूई–प्रश्नपत्र लीक मामले में पुलिस की कारवाई, पुलिस के हिरासत में SBI के उप शाखा प्रबंधक,पुलिस हिरासत में रोकड़ अधिकारी व चतुर्थ वर्गीय कर्मचारी,19 फरवरी को समाज विज्ञान का प्रश्नपत्र हुआ था लीक।

मुख्यमंत्रियों के साथ नीति आयोग की बैठक,पीएम मोदी ने कहा-किसानों को थोड़ा गाइड करने की जरूरत,कृषि निवेश पर जोर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *