फटाफट खबरें—-

फटाफट खबरें—-

कैबिनेट विस्तार पर लग सकती है मुहर—

दिल्ली में बिहार कैबिनेट विस्तार को लेकर बीजेपी आलाकमान मंथन कर रहा है।इसके लिए कई नेताओं को दिल्ली तबल किया गया है।शुक्रवार को कैबिनेट विस्तार और एमएलसी मनोनयन को लेकर फैसला लिया जा सकता है।इस खबर पर हमारी नजर बनी रहेगी।

बिहार बोर्ड इंटर परीक्षा का दूसरा दिन—-

बिहार बोर्ड अंतर्गत इंटर की परीक्षा का मंगलवार तो दूसरा दिन है।यह परीक्षा सोमवार को शुरू हुई है और 13 फरवरी तक चलेगी।छात्रों को निर्धारित समय से दस मिनट पहले परीक्षा केंद्र पहुंचना होगा।देर से आने पर परीक्षा में शामिल नहीं हो सकेंगे।

पैक्स चुनाव के लिए नामांकन की आखिरी तारीख—

पूरे बिहार में 15 फरवरी को पैक्स का चुनाव होना है। इसके लिए आज नामांकन का आखिरी तारीख है। नामांकण की प्रक्रिया 30 जनवरी को शुरू हुई थी।

कृषि कानून के खिलाफ रालोसपा करेगा विरोध प्रदर्शन—

दिल्ली में कृषि कानून के खिलाफ आंदोलन लगातार जारी है।इसके कड़ी में राष्ट्रीय लोक समता पार्टी कृषि कानून के विरोध में पटना के आयकर गोलंबर पर आज दोपहर 1 बजे विरोध प्रदर्शन करेगी।

पर्यावरण विभाग की बैठक—

पटना के अधिवेशन भवन में हरियाली को लेकर वन पर्यावरण विभाग की बैठक होगा।जिसमें चीफ सेक्रेटरी समेत कई विभागों के प्रधान सचिव शामिल होंगे।इस खबर पर हमारी नजर रहेगी।

मुजफ्फरपुर में सेना की बहाली—

मुजफ्फरपुर में 15 जिलों के लिए सेना की बहाली आयोजित की गई है।जो आज भी जारी रहेगी।ये बहाली 28 जनवरी को शुरू हुई थी।जो 27 फरवरी तक चलेगी।इसमें मुजफ्फरपुर एआरओ के आठ जिलों के साथ-साथ दानापुर एआरओ के सात जिलों के अभ्यर्थी दौड़ लगाएंगे।

ठंड से रेल यातायात प्रभावित—

बिहार के अधिकतर जिलों में दिन में कोहरा और कहीं बादल छाये रहने के भी आशंका है।वहीं,कोहरे की वजह से ट्रेन और हवाई यात्राएं भी प्रभावित हो सकती हैं।इस पर हमारी नजर बनी रहेगी।

बिहार में ठंड का कहर जारी—

बिहार में कड़ाके की ठंड और शीतलहर का कहर लगातार जारी है।मौसम विभाग ने अगले दो दिनों तक राज्य में कोल्ड-डे और सीवियर कोल्ड-डे रहने का अलर्ट जारी किया गया है।

राम मंदिर निर्माण के लिए दूसरे चरण के अभियान का दूसरा दिन—

राम मंदिर निर्माण के लिए आज दूसरे चरण के अभियान का दूसरा दिन है। इसके तहत विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ता डोर टू डोर जाकर चंदा एकत्र करेंगे।राम मंदिर निर्माण के लिए समर्पण निधि देश के 46,000 बैंक की शाखाओं में जमा हो रही है।

सड़क सुरक्षा माह का 16वां दिन—

राष्ट्रीय सड़क सुरक्षा माह के अंतर्गत 18 जनवरी से 17 फरवरी तक सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत आज बिहार के कई जिलों में सड़क सुरक्षा माह कार्यक्रम के तहत जागरूकता अभियान चलाया जाएगा।तो कई जिलों में पैदल मार्च निकाला जाएगा।

खबरें आस पास के—

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page