फटाफट खबरें (05/02/2021)

फटाफट खबरें—
(05/02/2021)

दिल्ली

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कल सुबह वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से गुजरात उच्च-न्यायालय के हीरक जयंती समारोह को सम्बोधित करेंगे।वे इस अवसर पर उच्च-न्यायालय की स्थापना के 60 वर्ष पूरे होने पर एक स्मारक डाक टिकट भी जारी करेंगे।

दिल्ली

देश में अब तक 45 लाख 93 हजार लोगों को कोविड टीका लगाया गया।स्वस्थ होने की दर बढकर 97 दशमलव एक-तीन प्रतिशत हुई।

दिल्ली

भारत के बाद ईरान ने भी पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक कर उसे सबक़ सिखाया है।मंगलवार रात पाक में घुसकर ईरान ने सर्जिकल ऑपरेशन में कई आतंकवादियों को ढेर कर दिया और अपने 2 अग़वा सैनिकों को छुड़वा लिया।आतंकियों को बचाने में पाकिस्तान के कई सैनिक भी ढेर हुए हैं।

छपरा

छपरा में मामी ने की मासूम भांजे की हत्या।बच्चे की हत्या कर शव को कार्टन के अंदर बंद कर घर में ही छुपाया।बच्चे की तलाश में परेशान रही छपरा पुलिस।

छपरा

दाउदपुर के नंदलाल सिंह कॉलेज पर छात्र नेताओं ने कुलपति का किया पुतला दहन।सत्र 2019 बीए पार्ट-वन के परीक्षा समय से नही होने के कारण कुलपति का किया गया पुतला दहन।

गोपालगंज

संदिग्ध स्थिति में युवक की मौत।परिजनों ने लगाया दोस्तों पर हत्या का आरोप।शव बरामद कर जांच में जुटी पुलिस।उचकागांव थाने के परसौनी गांव की है यह घटना।

गोपालगंज

दहेज के लिए विवाहिता की हत्या का आरोप।मृतका के मायके वालों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप।कटेया के सिधरिया गांव की घटना।

गोपालगंज

लकडी काटने के क्रम में पेड़ से गिरकर अधेड़ किसान की मौत।फुलवरिया थाना क्षेत्र के मांझा चतुर्भुज गांव का मामल बताया जा रहा है।

गोपालगंज

यूपी से बाइक से शराब लेकर आ रहे दो धंधेबाज गिरफ्तार। विशंभरपुर थाना क्षेत्र के सिसवा गांव के समीप पुलिस ने किया कार्रवाई।थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने दी यह जानकारी।सिवान जिले के बसंतपुर के रहने वाले है गिरफ्तार धंधेबाज।

गोपालगंज

अपराध की योजना बनाते एक बदमाश गिरफ्तार।एक देसी कट्टा व दो जिंदा कारतूस गिरफ्तार।नगर थाने की पुलिस ने सेमरा गांव में छापेमारी कर की कार्रवाई।

खबरें आस पास के…..

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page