फटाफट खबरें—(04/02/2021)

फटाफट खबरें—-
(04/02/2021)

बेगूसराय

ट्रेन से कटकर एक युवक की मौत।बरौनी-कटिहार रेल खंड के साहेबपुर कमाल स्टेशन के पश्चिम केविन की घटना।अभी शव की नहीं हो पाई है शिनाख्त।

मुजफ़्फरपुर

8 वर्षो से फरार हार्डकोर नक्सली बसंत कुमार उर्फ बसंत भगत हुआ गिरफ्तार कुढ़नी थाना क्षेत्र से एसएसबी और जिला पुलिस बल ने संयुक्त कार्रवाई में धर दबोचा।मुजफ्फरपुर और वैशाली जिले में कई नक्सली वारदातों में था शामिल गहन पूछताछ है जारी।

आरा

पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली..शौचालय में शौच कर रहे पूर्व मुखिया को अपराधियों ने मारी गोली,गम्भीर अवस्था मे सदर अस्पताल में भर्ती।नारायणपुर थाना क्षेत्र के मड़नपुर गांव की घटना।

मुजफ्फरपुर

मुजफ़्फरपुर पुलिस पर लगा फिर प्रताड़ना का लगा आरोप।मवेशी व्यवसायी ने 2.10 लाख रुपये छीनने का लगाया आरोप,थाना पर पहुँचने पर व्यवसायी को झेलनी पड़ी पुलिसिया रोब।एसएसपी जयंतकांत ने दिया जाँच का आदेश।

मुजफ़्फरपुर

अज्ञात युवक का खून से लथपथ शव हुआ सड़क किनारे बरामद।स्थानीय लोगों के अनुसार हत्या कर फेके जाने की आशंका।अहियापुर थाना क्षेत्र के फतेहपुर के समीप बरामद हुआ शव।

शेखपुरा

चोरों ने मचाया तांडव ताला तोड़कर 200000 से अधिक की संपत्ति चुराया बरबीघा थाना क्षेत्र के माहौल पर मोहल्ला की घटना।

मुजफ़्फरपुर

संघ प्रमुख मोहन भागवत का मुजफ्फरपुर दौरा 12 फरवरी को पहुंचेंगे मुजफ्फरपुर विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल। 14 फरवरी को मुजफ्फरपुर में कलमबाग चौक स्थित संघ कार्यालय भवन का उद्घाटन भी करेंगे।

शेरघाटी

डोभी चेकपोस्ट से उत्पाद विभाग के प्रशिक्षु दरोगा,दो सिपाही और 6 तस्कर किया गया गिरफ्तार। 253 किलो गांजा,तीन वाहन और रूपए बरामद,पैसा लेकर गांजा तस्कर को भगाने की फिराक में था प्रशिक्षु दरोगा,जिला पुलिस और आर्थिक अपराध इकाई की टीम ने की कारवाई।

खगड़िया

ABVP के स्थानीय नेता और कार्यकर्ताओं ने निकाला 3 सौ फीट लंबा तिरंगा यात्रा। 26 जनवरी को लालकिले पर हुए तिरंगा के साथ अपमान और विदेशी सेलीब्रेटी के द्वारा भारत की छवि धूमिल करने के विरोध में निकला गया यह यात्रा।यात्रा संसारपुर से प्रारंभ होकर रेलवे स्टेशन पर खत्म हुआ।

दिल्ली

किसान आंदोलन का 71वां दिन किसान नेता बोले–अब मंत्रियों से बात नहीं होगी,प्रधानमंत्री और गृहमंत्री आगे आएं।

मुजफ़्फरपुर

रफ्तार का कहर—-
दर्जनभर छात्राओं को ले जा रही बोलेरो को बस ने मारी टक्कर।आधा दर्जन छात्रा घायल।स्थानीय लोगों ने गंभीर हालत में पहुँचाया अस्पताल।ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र के चांदनी चौक ओवरब्रिज के समीप की घटना।

समस्तीपुर

अपराधियों का तांडव पूर्व जिला परिषद व भतीजे पर जानलेवा हमला अस्पताल में भर्ती हालात नाजुक कई राउंड अपराधियों ने किया फ़ायरिंग,मौके पर पहुंची पुलिस।मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के धर्मपुर की घटना।

गया

दो आभूषण दुकान से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवरातों की चोरी।लगभग 10 लाख रुपये मूल्य के संपति की हुई चोरी।
आसपास के दो औऱ दुकानों का ताला तोड़ने का किया प्रयास।चंदौती,रामपुर व मगध मेडिकल थाना की पुलिस कर रही मामले की जांच।मौके पर डॉग स्क्वायड टीम को बुलाया गया है।

पटना

बजट-पूर्व बैठकों का आयोजन।बैठक का तीसरा दिन,कृषि एवं पशुपालन विभाग और इनसे जुड़े लोगों,अधिकारियों के साथ बैठक कर।बजट 2021-22 के लिए कृषि और पशुपालन से जुड़े सुझाव लिया जाएगा।वित्त मंत्री तारकिशोर प्रसाद की अध्यक्षता में शुरू हुई मीटिंग।

पटना

ब्रह्मर्षि समाज के कई राजनेता राज्यपाल से रुपेश हत्याकांड की सीबीआई जांच की मांग को लेकर मिलने के बाद राजभवन से बाहर निकले,पूर्व मंत्री रामजतन सिन्हा ने कहा कि पुलिस का खुलासा हमें स्वीकार नहीं।इस पूरे हत्याकांड की सीबीआई जांच होनी चाहिए।

गया

जिला के अतरी थाना अंतर्गत डिहुरी गांव में एक परिवार के 3 व्यक्ति की मौत हो गई।घर में बीती रात में अचानक आग लग गई।जिस के कारण घर का सारा सामान जल कर रख हो गया।इस घटना में लाखों का नुकसान बताया जा रहा हैं।

आरा

इंटर परीक्षा का चौथा दिन नकल करने से नहीं मान रहे है।इंटर के परिक्षार्थी कॉलेज सेंटर पर इंटर के परीक्षार्थी गेट से ना जाकर दीवार फांदकर सेंटर में घुस रहे हैं।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page