प्रेमी सहित दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया…

प्रेमी सहित दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया

बिहार (बेगूसराय) जिले के राजोपुर गांव में एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई।उसका शव सोमवार सुबह एक खेत में मिला जिस से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई।शव की पहचान गांव के ही शशीभूषण महतो की 20 वर्षीय पुत्री अन्नु कुमारी के रूप में हुई है।पीड़ित के पिता द्वारा स्थानीय थाना में इस संबंध में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।जिस में प्रेमी सहित दो लोगों पर हत्या का आरोप लगाया गया है।

शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया

मृतक लड़की के पिता ने बताया कि उनकी लड़की रविवार शाम घर से निकली थी।रात को घर वापस नहीं लौटी सुबह उसका शव मकई के खेत में पाया गया।उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई।मामले की सूचना मिलते ही एसएचओ सिंटू झा पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय भेज दिया।एसडीपीओ कुमार वीर धीरेंद्र ने कहा कि हत्या की घटना प्रेम प्रसंग के मामले से संबंधित है।हत्या से पहले बलात्कार की संभावना जताई जा रही है।पुलिस सभी कोणों से जांच कर रही है।साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी भी की जा रही है।

लड़की कि हाथ पीले होने से पहले ही हत्या कर दिया गया

ग्रामीणों ने बताया कि लड़की के पिता दिल्ली में रहते हैं और एक मजदूर के रूप में काम करते हैं।घर पर उनकी केवल एक बेटी और दो बेटे हैं। 5 फरवरी को वह अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में गांव आया था।उनकी बेटी अन्नू की शादी की तारीख 21 फरवरी तय की गई थी। बारात खगड़िया जिले के बेलदौर थाना क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव से आने वाली थी।परवान पर शादी की तैयारी चल रही थी।कार्ड भी छप गया था।टेंट-चंदवा भी किया गया था,लेकिन लड़की कि हाथ पीले होने से पहले ही हत्या कर दिया गया।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page