पूर्व मंत्री रामाश्रय बाबू के पुत्र व हरदिल अजीज,अजीत का कोरोना से निधन,इस निधन पर शोक संवेदनाओं का लगा तांता

जहानाबाद (अरवल)

कोरोना वायरस की दूसरी लहर लगातार अशुभ समाचार लेकर आ रहा है।समाचार ऐसा कि सुनते हीं लोग स्तब्ध हो जा रहे हैं। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोदनगंज क्षेत्र के अरहीट निवासी पर्व सासंद रामाश्रय प्रसाद के बङे पुत्र अजित कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे।हर दिल अजीज अजीत हर सुख दुख में जिले वासियों की सहभागी बनते रहें हैं। 60 वर्षीय यह शख्स पिछले चार दिनों से कोरोना से जिंदगी की जंग लग रहे थे। आखिर पटना के एक निजी नर्सिंग होम में वे जिंदगी की जंग हार गए।

वे दो बार घोसी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़े

अपने पिता के पद चिन्हों पर चलते हुए अजित हमेशा वंचित समाज के लोगों के लिए आवाज बुलंद करते रहे थे।वे दो बार घोसी विधानसभा क्षेत्र से चुनाव भी लड़े।लेकिन सफलता नहीं मिली,फिर भी समाज सेवा में कभी पीछे नहीं रहे।आज की राजनीति में अपनी बातों को साफ साफ रखने के कारण वे हमेशा चर्चा में भी रहते थे।जैसे हीं उनके निधन की मनहूस खबर जिलेवासियों को मिली हर ओर शोक की लहर फैल गई। लोगों ने कहा कि उनके निधन से जिलेवासियों के लिए निजी तौर पर अपूर्णीय क्षति हुई है।उनके निधन पर शोक व्यक्त करने वालों में कांग्रेस जिलाध्यक्ष हरिनारायण द्विवेदी,प्रो भूषण कुमार सिंह,कन्हैया जी,प्रवीण शर्मा,गौरीशंकर यादव,अशोक प्रियदर्शी,समाजिक कार्यकर्ता अजय सिंह टुन्नू,राजद नेता शाहीन तारिक,सारिक फहत,कॉमरेड अंबिका प्रसाद आदि शा

उनके निधन से पार्टी को काफी क्षति हुई है


इधर इनके निधन पर अरवल जिला कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने शोक सभा का आयोजन किया और 2 मिनट के मौन रखकर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की।इस दौरान वक्ताओं ने कहा कि उनके निधन से पार्टी को काफी क्षति हुई है।वे एक जुझारू और संघर्षशील व्यक्ति थे।उनके निधन पर जिलाध्यक्ष डॉ धनंजय शर्मा, कोषाध्यक्ष एडवोकेट निसार अख्तर अंसारी,कामेश्वर शर्मा, प्रो मदन यादव,संजय कुमार सिन्हा, मोहिउद्दीन अंसारी, मो जावेद अख्तर सहित दर्जनों लोगों ने शोक व्यक्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page