पालीगंज में वार्षिक परीक्षा का मूल्यांकन का सूची बाटा गया

पटना (पालीगंज)

पालीगंज के ज्ञान निकेतन एजुकेशनल कंपलेक्स में शनिवार को सभी बच्चों का वार्षिक परीक्षा का मूल्यांकन सूची बच्चों के माता-पिता को बांटा गया।जिसमें सभी वर्ग का रिजल्ट शामिल था। करोना को लेकर 1 वर्ष तक विद्यालय बंद रखा गया था। लेकिन स्कूल के तरफ से ऑनलाइन क्लास जारी रखा गया था।ऑनलाइन के तहत बच्चे अपने-अपने घर पर पढ़ाई अच्छा से किए थे। जिस कारण विद्यालय का वार्षिक परीक्षा फल अच्छा रहा।

अभिभावक महोदय इस वार्षिक परीक्षा का अपने-अपने बच्चों का अंक फल पाकर बहुत हर्षित हुए।जिसमें सभी अभिभावक गण बहुत खुश दिखे।

9 में ज्ञानू कुमार 410
8 में दुर्गा कुमारी 490
7 में प्रवीण कुमार 482
6 में साक्षी प्रिया 528
5 में साक्षी कुमारी 442
4 में पीयूष कुमार 438
3 में तमन्ना कुमारी 412
2 में हर्ष राज 432
1 में राशि अनुसार 420
UKG में चमन कुमार 764
LKG में शिवम कुमार 689
NC में आयुष कुमार 683
PG में आयुष कुमार 430

इन सभी छात्रों ने अपने-अपने वर्ग में पहला स्थान प्राप्त किया।

शिक्षक और पेरेंट्स बैठकर आपस में बातचीत किये

रिजल्ट दिखाने के बाद शिक्षक और पेरेंट्स का मीटिंग किया गया।जिसमें शिक्षक और पेरेंट्स बैठकर आपस में बातचीत किये।अगर विद्यालय के तरफ से कुछ कमियां पाई जा रही है।पेरेंट्स ने बेहिचक स्कूल के प्रधानाध्यापक से बात की।प्रसिद्ध नारायण सिंह (जलपुरा),मंतोष कुमार (खानपुरा),मुनचुन शर्मा (भरतपुर),राजेंद्र भगत (काब),टूटू यादव (बैजलपुर) अजीत कुमार (बैजलपुर),ज्योति शर्मा (रघुनाथपुर),रिंकू शर्मा (ठाकुरी),अनीता देवी (भरतपुर),उषा देवी (मनकुढा) आदि ने इस मीटिंग में शामिल होकर अपने बच्चों के भविष्य के बारे में विद्यालय में बातचीत किया।संतोष कुमार,नारायण शर्मा,सत्येंद्र शर्मा,मंतोष कुमार,दीपक कुमार,इंदु भूषण शर्मा,रागिनी, नीलू,रीता कुमारी,अलका,सुलोचना सभी शिक्षकों ने पेरेंट्स-शिक्षक मीटिंग में सभी बच्चों के माता-पिता से बैठकर पढ़ाई के बारे में अच्छा से बातचीत कि।कुछ पेरेंट्स अपने बच्चों का नया नामांकन कराने के लिए भी विद्यालय में पहुंचे थे।क्योंकि पिछले साल करोना के वजह से कुछ के स्कूल छूट गए थे और कुछ स्कूल बंद होने के कारण कुछ बच्चों की पढाई छूट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page