पटना टीपीएस कॉलेज में होमगार्ड की भर्ती परीक्षा देने आए छात्रों ने जमकर हंगामा किया

राजधानी पटना के TPS कॉलेज में होमगार्ड भर्ती परीक्षा देने आए छात्रों ने जमकर हंगामा सुरू किया। आप को बता दे की केंद्रीय चयन परिषद सिपाही भर्ती,इस बार बिहार गृह रक्षा वाहिनी सेवा संवर्ग में सिपाही पद के लिए 24 जनवरी को लिखित परीक्षा ली जा रही है।

19 परीक्षा केंद्रों का आयोजन की गई

यह परीक्षा के लिए पटना में 19 परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई है।वहीं TPS कॉलेज में हंगामा कर रहे छात्रों का आरोप था कि उन्हें समय पर आने के बावजूद इंट्री नहीं दी गई। TPS कॉलेज के गेट पर छात्रों का एक हुजूम आया तो उन्हें इंट्री करा दी गई।लेकिन 5 मिनट बाद 9:50 में आए छात्र तो उन्हें इंट्री नहीं दी गई।जिस कारण छात्र आक्रोशित हो गए फिर हंगामा शुरू कर दिए।

इस परीक्षा में 6782 अभ्यार्थी शामिल होंगे

होमगार्ड का परीक्षा देने आए छात्रों के हंगामे के बाद TPS कॉलेज में अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने अभ्यर्थियों को समझाया बुझाया।पुलिस के अनुसार छात्रों और एग्जाम कंट्रोलर से बातचीत हुई।इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।आज परीक्षा मात्र एक पाली में सुबह 10:00 से दोपहर 12:00 बजे तक हुई।इस परीक्षा में 6782 अभ्यर्थी शामिल होंगे।

पुलिस को आने में 45 मिनट लग गया

शुत्रों के हवाले से यह जानकारी प्राप्त हुआ कि अभ्यर्थियों का हंगामा देख कर एग्जाम कंट्रोलर ने पुलिस को 5 बार फोन किया।लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची।जिस कारण कुछ देर के लिए परीक्षा प्रभावित हो गया।परीक्षा केंद्र के प्रबंधकों का कहना है कि छात्रों के हंगामे की सूचना पुलिस को दी गई थी।लेकिन इसके बावजूद पुलिस को आने में 45 मिनट लग गया।

2 thoughts on “पटना टीपीएस कॉलेज में होमगार्ड की भर्ती परीक्षा देने आए छात्रों ने जमकर हंगामा किया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *