पटना एसएसपी ने रूपेश हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेंस कर दी इस से जुड़ी बहुत सारी जानकारी…

पटना एसएसपी ने रूपेश हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेंस कर दी इस से जुड़ी बहुत सारी जानकारी…

बिहार (पटना) पटना एयरपोर्ट पर कार्यरत इंडिगो हेड रूपेश कुमार सिंह की हत्‍या के मामले का पर्दाफाश जल्द करने का दावा किया गया था।आज पटना एसएसपी ने रूपेश हत्याकांड पर प्रेस कांफ्रेंस कर इस हत्याकांड से जुड़ी बहुत सी जानकारियां दी।पटना एसएसपी ने बताया कि 12 जनवरी 2021 की शाम 06:58 पर उनकी हत्या कर दी गई थी।घटनास्थल के आस-पास पचास से अधिक लोगों से पूछताछ की गई। उनके फोन नंबर खंगाले गए।पटना एसएसपी ने इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी।उन्होंने बताया कि पहले खबर आई कि एयरपोर्ट का स्टैंड का विवाद को लेकर इस घटनाक्रम हुआ है।उस पर पटना की प्रशासन ने काम किया।

अनगीनीत सीटीटीवी फुटेज खंगाले पड़े,इस में 4-5 दिन लग गए

कुछ दिन बिताने पर ठेकेदारी का विवाद भी सामने आने लगा उस पर भी जांच की गई।ऐसी सूचना आई की रूपेश जमीन के धंधे में भी लगे थे इसकी भी जांच कर ली गई।उसके बाद जांच पड़ताल करने के बाद पहली जानकारी यह आई कि 2 बाईक पर 4 लोग सवार थे। सीसीटीवी फुटेज में 4 अपराधी दिखाई दे रहे हैं। हम लोगों ने उसे ट्रैक किया ट्रैकिंग में स्थानीय लोगों का सहयोग लिया,अनगीनीत सीटीटीवी फुटेज खंगाले पड़े। इस में हम लोगों को 4-5 दिन लग गए।

एक चाय दुकान में सभी ने चाय पी थी

इस घटनाक्रम में शामिल अपराधी ने गोली मारकर पुनाईचक से आर ब्लॉक-दीघा रोड के रास्ते भागते हुए इंद्रपुरी-महेशनगर के रास्ते,इसके बाद बेली रोड होते हुए रूकनपुरा पुल पार किया था।इसके बाद वे लोग गायब हो गए।उसके बाद हमें यह लगा कि अपराधी उसी इलाके के होंगे और वह रुपेश के अपार्टमेंट के आस पास का ही होगा। 12 जनवरी को दिन के 03:00 बजे से ही अपराधी वहां थे।इस घटना को अंजाम देने तक वहीं आसपास के इलाके में टहलते रहे।पुनाईचक राजवंशी नगर मंदिर के पास उस दिन 02:58 मिनट अपराधी दिखे।मंदिर के नजदीक वहां पर एक चाय दुकान में सभी ने चाय पी थी।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *