पटना,बाइक सवार बदमाशों ने परसा गांव में एक युवक और महिला को गोली मारकर जख्मी कर दिया

पटना,बाइक सवार बदमाशों ने परसा गांव में एक युवक और महिला को गोली मारकर जख्मी कर दिया

नौबतपुरपटना में युवक को गोली मारने आए बदमाशों से गलती है गई।युवक को तो गोली लगी ही एक अनजान महिला भी गोलीबारी की जद में आ गई।दरअसल,नौबतपुर में सोमवार की सुबह बाइक सवार बदमाशों ने परसा गांव में एक युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है

वहीं घटना के वक्त बगल में खड़ी महिला को भी गोली लग गई।ग्रामीणों की मदद से दोनों जख्मी को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया।जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सक ने स्थिति गंभीर देखकर दोनों को पटना रेफर कर दिया।युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।वहीं महिला की हालत चिंता के बाहर है।घायल युवक की पहचान अस्मित (25) व महिला अनीता देवी के रूप में हुई है।वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी आराम से फरार हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जख्मी अस्मित जमीन कारोबार से जुड़ा था। संभावना जताई जा रही है कि बदमाशों ने जमीनी विवाद को लेकर इस वारदात को अंजाम दिया है।

बाजार से सब्जी लेकर घर लौट रहा था युवक

बताया जाता है कि परसा निवासी जनार्दन सिंह का पुत्र अस्मित (25) नौबतपुर बाजार से सोमवार की करीब 11 बजे सब्जी लेकर अपनी स्विफ्ट कार से परसा गांव लौटा था।परसा मुख्य सड़क पर अपनी कार खड़ी कर जैसे ही वे अपने घर जाने वाली गली की ओर मुड़ा कि पीछे से एक बाइक पर सवार दो बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोलीबारी में अस्मित को पीठ में दो गोली लगी।वहीं घटनास्थल के समीप बस पकड़ने के लिये गांव की अनीता देवी भी इस गोलीबारी का शिकार हो गई।उसकी बांह में एक गोली जा कर लगी है।

गंभीर हालत में पटना किया गया रेफर

वारदात के बाद ग्रामीणों की मदद से दोनों को इलाज के लिए नौबतपुर लाया गया,जहां से पटना रेफर कर दिया गया।सूचना पाकर नौबतपुर पुलिस घटनास्थल पहुंचकर छानबीन कर रही है।इस वारदात में शामिल बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। थानाध्यक्ष सम्राट दीपक ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।जल्द ही गोलीबारी में शामिल बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे।विदित हो कि आपराधिक वारदात के लिये नौबतपुर पहले से ही विख्यात रहा है।सिर्फ नौबतपुर के ही दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों को विभिन्न मामलों में पकड़कर पुलिस जेल भेज चुकी है।

खबरें आस पास के…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page