पटना,कोरोना नेगेटिव होने के बाद वह पहले दिन ही कार्यालय मसौढ़ी गए थे…

बिहार (पटना) खासकर राजधानी पटना में अपराध कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है।पटना जिला में अपराधियो ने तांडव मचा कर रखे हुए है।यह घटना पटना से सटे मसौढ़ी का है,जहां प्रखंड कृषि पदाधिकारी की हत्या कर दी गई है।उनका शव गौरीचक इलाके स्थित एक नदी के किनारे से मिला है।बताया जा रहा है कि मसौढ़ी के प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार पिछले 18 जनवरी से लापता थे।कहीं से भी इनकी कुछ जानकारी प्राप्त नहीं हो रही थी।

अजय कुमार का शव पुनपुन नदी के किनारे से प्राप्त किया गया

परिवार के लोगों ने थाने में लापता के साथ किडनैपिंग का मामला दर्ज कराया था। जिस के बाद पुलिस की कई टीमों को उनकी बरामदगी के लिए लगाया भी गया था। लेकिन इसके बाद भी उनकी बरामदगी के साथ साथ कुछ जानकारी प्राप्त नहीं हो सका।इस घटना के 6 दिन बाद रविवार को प्रखंड कृषि पदाधिकारी अजय कुमार का शव पुनपुन नदी के किनारे प्राप्त हुआ।इनका गुमशुदगी का मामला मसौढ़ी थाने में दर्ज कराया गया था।उनका शव मिलने के साथ ही पटना पुलिस के कई अधिकारी घटनास्थल के लिए रवाना हो गए थे।

हत्या की ये घटना,किसी के साथ पैसे के लेनदेन के विवाद में हुई है–पुुलिस

अजय कुमार अपने परिवार के साथ पटना (कंकड़बाग) थाना क्षेत्र स्थित बुद्ध नगर रोड नंबर 2 दक्षिणी चांदमारी में रहते थे।वो कुछ दिन पहले ही कोरोना से संक्रमित हो गये थे।कोरोना निगेटिव होने के बाद वो पहले दिन ही कार्यालय गये थे।इसी दौरान उनको किसी ने अगवा कर लिया।पुलिस के अनुसार यह हत्या की ये घटना,किसी के साथ पैसे के लेनदेन के विवाद में हुई है।पुुलिस फिलहाल अभी इस मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

पाटलिपुत्र क्षेत्र में हाल के दिनों में हो रही घटनाएं बहुत बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है—रामकृपाल यादव

वहीं पुलिस के अनुसार 18 जनवरी को अजय कुमार के मोबाइल का टावर लोकेशन खंगाला गया था।तो सुबह 8 बजकर 52 मिनट पर आखिरी लोकेशन मसौढ़ी में ही पाया गया था।इसका मतलब साफ है कि सुबह 7 बजे घर से निकलने के बाद वो अपनी ड्यूटी के लिए मसौढ़ी गए थे।बाद में न तो वो वापस लौटे और न ही किसी का कॉल रिसीव किया गया।इस कारण अपहरण की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच की जा रही थी।वहीं कृषि पदाधिकारी की हत्या मामले पर भाजपा सांसद रामकृपाल यादव का बयान सामने आया है।पाटलिपुत्र के सांसद ने कहा कि हाल के दिनों में हो रही घटनाएं बहुत बड़ा चिंता का विषय बना हुआ है।यह मामला दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहा है।

खबरें आस पास के..…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *