पटना,इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में अब तक बिहार पुलिस के हाथ खाली….

बिहार के बहुचर्चित इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्याकांड में अब तक बिहार पुलिस के हाथ खाली हैं।बिहार सरकार ने एसआईटी का गठन किया है।एसआईटी अब झारखंड में जाकर छापामारी कर रही है।राज्य के कोडरमा समेत अन्य इलाकों में पुलिस शूटरों की तलाश कर रही है।बिहार पुलिस को मिली तकनीकी जानकारी के आधार पर यह छापेमारी की जा रही है। बताया जा रहा है कि अपराधियों का लोकेशन झारखंड में मिला है।इसी के आधार पर छापामारी की जा रही है।

गुजरात के सूरत से बिहार पुलिस की टीम ने एक शूटर को पकड़ा है

इसी मामले में पटना के एक बिल्डर को भी हिरासत में लेकर पूछताछ किए जाने का मामला सामने आया है। उसके बाद उधर,गुजरात के सूरत से बिहार पुलिस की टीम ने एक शूटर को पकड़ा है।जिसे पुलिस पटना लाकर पूछताछ कर रही है।बताया जा रहा है कि पकड़ा गया शख्स पहले से आपराधिक प्रवृत्ति का रहा है और अब वह ठेकेदारी करता है।

अपराधी जिस बाइक पर सवार थे,उसका नंबर पुलिस को मिला लेकिन जांच में वह नंबर फर्जी निकला

आपको बता दें कि बिहार के पटना में 12 जनवरी को पुनाइचक में इंडिगो एयरलाइंस के मैनेजर रूपेश सिंह हत्या कर दी गयी थी। रुपेश हत्याकांड को लेकर पुलिस सीसीटीवी कैमरे से शूटरों के चेहरे का मिलान कर रही है।बताया जा रहा है कि पुलिस कई की पहचान कर चुकी है।इसके लिए पुलिस एसआईटी एक्सपर्ट की मदद ले रही है।

इस दौरान शूटरों की बाइक का भी पता लगाया जा रहा है।जानकारी के अनुसार अपराधियों ने अपनी बाइक पर फर्जी नंबर लगा रखा था।अपराधी जिस बाइक पर सवार थे,उसका नंबर पुलिस को मिला है।लेकिन जांच में वह नंबर फर्जी निकला।

खबरें आस पास के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *