द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में डायरेक्टर के जगह सफाई कर्मचारी राधा ने किया आज ध्वजारोहण ! यह सम्मान पाकर हुई वह भावुक!

द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में डायरेक्टर के जगह सफाई कर्मचारी राधा ने किया ध्वजारोहण!यह सम्मान पाकर हुई वह भावुक!

पटना (बिक्रम) आज पूरा देश गणतंत्र दिवस के उत्सव में डूबा हुआ है।लोग अपने-अपने अंदाज में इस महापर्व को सेलिब्रेट कर रहे हैं।इसी कड़ी में बिक्रम प्रखंड के अख्तियारपुर गांव स्थित द ब्लू बेल्स इंटरनेशनल स्कूल में बेहद अनूठे ढंग से गणतंत्र दिवस समारोह का आयोजन किया गया।

दरअसल स्कूल में डायरेक्टर की जगह स्कूल की सफाई कर्मचारी राधा के द्वारा ध्वजारोहण किया गया।सम्मान पाकर बेहद भावुक नजर आ रही राधा ने बताया की ये समय हमारे लिए अविस्मरणीय है।हमने कभी नहीं सोचा था कि हमारे जैसे कर्मचारी को भी यह गौरव कभी हासिल होगा।


स्कूल के डायरेक्टर लवकुश शर्मा ने बताया की गणतंत्र का असली मतलब विकास का समाज के अंतिम पायदान पर खड़े व्यक्ति तक पहुंचना है।स्कूल प्रबंधन ने इस बात को चरितार्थ करते हुए इस फैसले को निभाया।उन्होंने बताया कि पिछले एक साल से स्कूल बंद है।

विभिन्न स्कूलों में राधा जैसे लाखों सफाई कर्मचारीयों के लिए पिछला साल बेहद मुश्किल रहा है।ऐसे समय में हम उनके प्रति इस तरह के कार्यक्रमों के जरिए सम्मान जताना चाहते हैं।तथा उनका हौसला अफजाई करना चाहते हैं।स्कूल के इस फैसले की प्रशंसा हर ओर हो रही है।

इस मौके पर स्कूल के एकेडमिक इंचार्ज ए के सिंह,वीरू शर्मा,उमेश सिंह,मनोज शर्मा,कुंदन द्विवेदी,रोशन कुमार,विपुल कुमार,मांडवी सिंह,छवी,रिंकल,मीता,रोजी,हेमा वहीं सैकड़ों लोग उपस्थित थे,ध्वजारोहण के समय द ब्लू गर्ल्स इंटरनेशनल स्कूल के प्रांगण में।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page