छात्र को ईयर फोन लगाकर रेलवे ट्रैक पार करना पड़ा महंगा,ट्रेन से कटने के कारण हुई मौत

मुजफ्फरपुर

फैशन और स्टाइल के दौड़ में आज का युवा मशगूल हो चुका है।चाहे इस फैशन और स्टाइल के कारण उसकी जान ही क्यों न चली जाए।फिर भी लोग इससे बाज नहीं आते। आज मुजफ्फरपुर में बृहस्पतिवार को एक ऐसा ही मामला सामने आया।मुजफ्फरपुर-हाजीपुर रेल मार्ग के रामदयालु स्टेशन के पास संदीप कुमार नामक युवक की ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण मौत हो गई।

मृत युवक राम मनोहर लोहिया कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है।वह एनसीसी कैडेट कार्यक्रम के लिए लंगत सिंह कॉलेज जा रहा था।छात्र छपरा का निवासी बताया जा रहा है।वह रेलवे ट्रैक पार करते हुए वह तेज आवाज में ईयर फोन पर गाना सुन रहा था।जिससे उसके कानों तक ट्रेन की आवाज नहीं जा सकी और ट्रेन की चपेट में आ जाने के कारण वह काल का ग्रास बन गया।हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया है।डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है।यह सुचना मिलते ही परिवार के सदस्यों में रोना धोना चालू हो गया।सभी का रो रो कर बुरा हाल है।

संदीप एक होनहार और तेज-तर्रार छात्र था।लेकिन एक छोटी सी गलती के कारण काल ने उसे अपना ग्रास बना लिया।इसीलिए सड़क पर रेलवे स्टेशन पर ईयर फोन लगाकर न चले। न ही कार या मोटरसाइकिल ईयर फोन लगाकर चलाएं यह आपके जीवन के लिए घातक साबित हो सकता है।सावधानी हटी दुर्घटना घटी,इसलिए सावधान रहें सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page