छपरा मंडल कारा में छापेमारी के दौरान तीन मोबाइल बरामद

डीएम – एसपी के नेतृत्व में चार घंटे तक होती रही छापेमारी इस छापेमारी में शामिल थे 150 पुलिसकर्मी

छपरा

छपरा मंडल कारा में छापेमारी के दौरान बुधवार को तीन मोबाइल सिम कार्ड के साथ बरामद किया गया।इस छापेमारी की शुरुआत अलसुबह बुधवार को की गई।करीब 4 घंटे तक चली छापेमारी में 150 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे। छापेमारी अभियान का नेतृत्व प्रभारी डीएम सह डीडीसी अमित कुमार एवं पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने संयुक्त रूप से किया।इस छापेमारी में सदर अनुमंडल पदाधिकारी अरुण कुमार सिंह मंडल कारा अधीक्षक मनोज कुमार सिन्हा के अलावा करीब एक दर्जन इंस्पेक्टर, डीएसपी तथा थानाध्यक्ष के 150 से अधिक पुलिसकर्मी शामिल थे।

इस छापेमारी उस वक्त शुरू हुई।जब मंडल कारा के अंदर सभी बंदी गहरी नींद में सो रहे थे।इसी बीच सभी वार्डों में अचानक पुलिस कर्मियों को पाकर बंदियों में खलबली मच गई। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने बताया कि मंडल कारा के सभी वार्डों की सघन तलाशी ली गई।तलाशी के दौरान मुख्य रूप से तीन मोबाइल सिम कार्ड के साथ बरामद किया गया है।इस मामले में भगवान बाजार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराने की कार्रवाई चल रही है।

उन्होंने बताया कि वार्ड छह,नौ और 11 में मोबाइल बरामद हुआ है।इस मामले में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश मंडल कारा अधीक्षक को दिया गया है। उन्होंने बताया कि जेल की आंतरिक सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के उद्देश्य से नियमित रूप से छापेमारी की जाती है।इसी क्रम में आज ही मंडल कारा में छापेमारी की गई और जेल के अंदर की विधि व्यवस्था बंदियों को दी जाने वाली सुविधाओं तथा संसाधनों की स्थिति का जायजा लिया गया।उन्होंने बताया कि जेल के अंदर की सफाई व्यवस्था, पेयजल आपूर्ति आदि की स्थिति का भी अवलोकन किया गया। बंदियों के रहन-सहन,महिला बंदियों की स्थिति का भी जायजा लिया गया। 4 घंटे तक चली छापेमारी को लेकर जेल के अंदर और बाहर खलबली मची रही।जेल कर्मी भी इसको लेकर बेचैन रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *