आज बिहार की 59 जेलों में यह छापेमारी हुई है,कैदियों के बीच अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया

पटना

आज बुधवार की सुबह-सुबह प्रशासन और पुलिस के अधिकारी ने पूरे बिहार की जेलों में बड़ी कार्रवाई की है।पटना के बेउर जेल समेत तमाम जिलों की जेलों में छापेमारी की गई है।वो भी उस वक्त जब जेल में मौजूद कैदी गहरी नींद में सो रहे थे।कैदियों के जागने से पहले वहां छापेमारी शुरू कर दी गई थी।

सुबह 05:00 बजे के करीब पटना समेत तमाम जिलों में जिला प्रशासन और पुलिसकर्मियों ने छापेमारी शुरू कर दिया

आप को बता दें कि दो दिन पहले पटना की बेउर जेल में राजस्थान के दौसा के रहने वाले साइबर अपराधी कुणाल शर्मा की उठक-बैठक करने का एक वीडियो वायरल हुआ था।माना जा रहा है कि इसके बाद ही प्रशासन की ओर से यह बड़ी कार्रवाई की गयी है।कई जेलों से चाकू,मोबाइल और नशे के सामान बरामद हुए हैं।जेलों में छापेमारी को लेकर बिहार के होम डिपार्टमेंट की तरफ से एक आदेश जारी किया गया था। इसी के बाद सुबह 05:00 बजे के करीब पटना समेत तमाम जिलों में जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी एक टीम बनाकर जेलों में गए व छापेमारी शुरू कर दिए।अचानक हुए इस छापेमारी से जेल में कैद कैदियों के बीच अफरातफरी का माहौल उत्पन्न हो गया।

कुछ जेल से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिली

बताया जा रहा है कि पूर्व सासंद विजय कृष्ण के पास से सिम कार्ड मिला है।विजय कृष्ण के खिलाफ बेउर थाने में मामला दर्ज होगा करने की बात कही गयी है।बता दें कि बिहार की 59 जेलों में यह छापेमारी हुई है।जिस में भागलपुर जेल से 25 पुड़िया खैनी,किशनगंज जेल से चाकू कांटी और तंबाकू,कटिहार जेल से नशे का सामान,बिहारशरीफ जेल से 3 मोबाइल।

छपरा जेल से 1 मोबाइल,गोपालगंज जेल में मोबाइल व पेन ड्राइव,औरंगाबाद के दाउदनगर उपकारा से 3 मोबाइल व 4 चार्जर,आरा जेल से मोबाइल,चार्जर और कुछ आपत्तिजनक समान बरामद हुए हैं।हाजीपुर और समस्तीपुर जेल से कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page