आज का राशिफल (५फरवरी २०२१)

आज का राशिफल(५ फरवरी २०२१)

मेष राशि

मेष राशि के जातक आज अपने कार्य क्षेत्र और परिवार दोनों के बीच बैलेंस बनाते हुए कार्य करेंगे।जरूरी कागजात को व्यवस्थित करने पर आज आपका फोकस रहेगा।आर्थिक दृष्टिकोण से महालक्ष्मी की विशेष कृपा आज आप पर बनी रहेगी समृद्धि बढ़ेगी।

वृष राशि

वृष राशि के जातकों को कार्यक्षेत्र में अपने सहयोगियों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।बातचीत से सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे। कामकाज के साथ-साथ आपका फोकस मौज मस्ती की तरफ भी रहेगा।पढ़ाई पर विशेष ध्यान देना होगा।प्रेम प्रसंग मे जीवन बर्बाद नही करें।कमाई के लिहाज से अच्छा दिन है।विदेशी कारोबार से जुड़े हुए लोगों को भी लाभ होगा।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों को वरिष्ठजनों के साथ बातचीत करते समय हुए अपनी सीमाओं का ध्यान रखना चाहिए।फिजूल वाद-विवाद में फंस सकते हैं।मानसिक शांति के लिए मेडिटेशन करना अच्छा रहेगा।आर्थिक दृष्टिकोण से समय आपके अनुकूल है।जमीन जायदाद से संबंधित काम के आगे बढ़ने की भी संभावना है।

कर्क राशि

कर्क राशि के जातकों के काम में विघ्न आ सकते हैं। काम को समय से पूरा करने में संघर्ष करना पड़ सकता है।आर्थिक दृष्टिकोण से भी समय बहुत ज्यादा उपयुक्त नहीं है।परिश्रम अधिक रहेगा लेकिन प्राप्तियां उसके अनुरूप नहीं होंगी।खर्च बहुत ज्यादा रहेंगे।

सिंह राशि

सिंह राशि के जातकों के अपने पार्टनर के साथ संबंध मजबूत बनेंगे।लंबे समय से चले आ रहे विवाद का हल निकालने में कामयाब रहेंगे।भाग्य का पूर्ण सहयोग आज आपको मिल रहा है।सही दिशा में प्रयास करने से लाभ होगा।कंजूसी से धन खर्च करेंगे

कन्या राशि

कन्या राशि के जातक अपने कार्य क्षेत्र को व्यवस्थित करने का प्रयास करेंगे।अवांछित चीजों को हटाने के लिए काम करेंगे सेहत को लेकर भी आज सतर्क रहेंगे और स्वास्थ्य रहने के लिए जरूरी सामान पर धन खर्च करने का योग भी बनता है।कमाई के लिहाज से दिन सामान्य है।

तुला राशि

तुला राशि के जातक छुट्टी का फायदा उठाते हुए कामकाज के बजाय मनोरंजन की तरह ज्यादा फोकस करेंगे।साथ ही साथ अपने कामकाज से संबंधित जरूरी जानकारियां भी जुटाने का प्रयास करेंगे।फाइनेंस के मामले में दिन अच्छा है।कुछ जातक उधारी वसूलने के लिए घर से बाहर का रुख कर सकते हैं।

वृश्चिक राशि

वृश्चिक राशि के जातकों के सभी काम आसानी से पूरे हो जाएंगे।पारिवारिक सदस्यों के साथ सुखद समय बिताने का अवसर मिलेगा।आर्थिक दृष्टिकोण से सामान्य दिन है।भविष्य को सुरक्षित बनाने के लिए सुरक्षित निवेश के लिए प्रयासरत रहेंगे जो आगे चलकर फायदेमंद रहेगा।

धनु राशि

धनु राशि के जातकों कलात्मक क्षमता में वृद्धि होगी।मीडिया पब्लिकेशन से जुड़े हुए जातकों को भी अपने काम से लाभ होने की संभावना बन रही है।अपनी समझदारी पूर्ण बातचीत के द्वारा लोगों से अपने काम करवाने में कामयाब रहेंगे। रुपये-पैसों के मामले में भी दिन अच्छा है।उम्मीद से अधिक धन प्राप्ति के योग बनते हैं।

मकर राशि

मकर राशि के जातकों को अपने कार्यक्षेत्र में कुटुंबीजनों का पूर्ण सहयोग मिलेगा।उनके अनुभव का लाभ लेकर कार्यक्षेत्र से संबंधित कुछ गूढ़ बातों को आप समझ पाएंगे जो कि आगे जाकर लाभदायक सिद्ध होगी।आर्थिक दृष्टिकोण से भी अच्छा समय है।प्राप्त धन को संचित करने में कामयाब रहेंगे।

कुम्भ राशि

कुम्भ राशि के जातकों के मन में छुट्टी के दिन भी कामकाज से संबंधित बातें ही चलती रहेंगी।कार्यस्थल को बेहतर व सुविधापूर्वक बनाने तथा नए अवसर प्राप्त करने की नीतियों पर फोकस करेंगे।आर्थिक दृष्टिकोण से समय सामान्य है।मेहनत के अनुरूप ही आपको धन लाभ होगा।

मीन राशि

मीन राशि के जातक कामकाज से संबंधित छोटी-छोटी बारीकियों पर ध्यान देंगे।कोई प्रेजेंटेशन भी आज आप तैयार कर सकते हैं।कमाई के लिहाज से दिन अच्छा नहीं है।कोई बड़ा खर्चा आपको परेशान कर सकता है।सोच-समझकर धन खर्च करें।

खबरें आस पास के….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
Mantrabrain