अपराधियों ने पत्रकार को किया लहूलुहान उसके बाद मोबाइल,कैमरा,बाइक लूट कर हो गए फरार

पटना (दीघा)

अब चौथे स्तंभ पर भी खतरा मंडराने लगा है।आए दिन विभिन्न जगहों पर पत्रकारों पर जानलेवा हमला हो रही है।बिहार सरकार पत्रकार पर सुरक्षा प्रदान को लेकर कोई ध्यान नहीं है।यह ताजा मामला राजधानी पटना से सटे दीघा थाना क्षेत्र के रामजीचक में एक पत्रकार खबर कवरेज करने गया था। अपराधियों ने जानलेवा हमला कर दिया।

जिस से हिन्दुस्तान अखबार के पत्रकार संतोष कुमार बुरी तरह जख्मी हो गए।उस पत्रकार का मोबाइल,कैमरा छिनकर फरार हो गए।घटना की सूचना मिलते ही दीघा थानाध्यक्ष राजेश कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे और घायल पत्रकार को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है।थानाध्यक्ष ने यह बताया कि घायल पत्रकार के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान की जा रही है। तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ भी की जा रही है।जल्द ही मोबाइल, कैमरा,बाइक बरामद कर ली जाएगी।

अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।वही पत्रकार संगठनों ने घोर निंदा की है।पत्रकार संगठनों ने पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा से फोन कर अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।अन्यथा हम लोग सड़क पर उतर कर प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे। जिस के सारी जवाबदेही प्रशासन की होगी।

RATNESH KUMAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *