अनुमंडल अस्पताल में 50 महिलाओं को किया गया सम्मानित..

पटना (पालीगंज)

अनुमंडल अस्पताल में 50 महिलाओं को किया गया सम्मानित।वही 210 महिलाओं को लगाया गया कोविड 19 का टीका।अनुमण्डल अस्पताल में पीएचसी की ओर से सोमवार को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर महिलाओं को सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।साथ ही इस अवसर पर 210 महिलाओं को कोविड 19 का टीका लगाया गया। आयोजित समारोह में स्वास्थ्य कर्मियों,आशा,जीविका दीदियों, महिला कांस्टेबल व प्रखण्ड कर्मियों सहित कुल 50 महिलाओं को उनके सराहनीय व अच्छे कार्यो के लिए मेडल व प्रश्ष्टि पत्र देकर पालीगंज के अपर एसडीओ राकेश कुमार ने सम्मानित किया।

महिलाएं अब शशक्त होकर विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर रही है

इस मौके पर पीएचसी के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी रविशंकर रत्नाकर ने बताया कि राज्य सरकार महिलाओं को शशक्त बनाने के लिए महिला शशक्तिकरण अभियान चला रही है।जिसके तहत महिलाओं को प्रोत्साहित करने के लिए समय समय पर कार्यक्रम भी आयोजित किया जा रहा है।महिलाएं अब शशक्त होकर विभिन्न क्षेत्रों में अपना नाम रोशन कर रही है।

210 महिलाओं को कोविड 19 का टीका भी लगाया गया


वही अस्पताल के स्वास्थ्य मैनेजर प्रजीत कुमार ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर सोमवार को पालीगंज पीएचसी की ओर से स्वास्थ्य कर्मियों,आशा,जीविका दीदियों, महिला कांस्टेबलों व प्रखण्ड कर्मियों सहित 50 महिलाओं को मेडल व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है।जबकि 210 महिलाओं को कोविड 19 का टीका भी लगाया गया है। मौके पर उपाधीक्षक मीना कुमारी, प्रेम कुमार,डॉ0 उमा शंकर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

PANKAJ KUMAR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page